69000 शिक्षक भर्ती: आरक्षण से वंचित अभ्यर्थी सरकार के खिलाफ चलाएंगे अभियान

लखनऊ:- 69000 शिक्षक भर्ती में आरक्षण से वंचित ओबीसी और एससी अभ्यर्थियों ने सरकार पर आरक्षण विरोधी होने का आरोप लगाया। अभ्यर्थियों ने आरक्षण बचाने के लिए सरकार के खिलाफ अभियान शुरू करने का एलान किया है। जीपीओ पार्क में पिछड़ा दलित संयुक्त मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुशील कश्यप एवं संरक्षक भास्कर सिंह यादव की मौजूदगी में हुई बैठक में इस मुद्दे पर रणनीति बनाई गई। पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार के रवैये से अभ्यर्थी आहत हैं।

ओबीसी व एससी अभ्यर्थी अपना हक लेकर रहेंगे। महासचिव सुमित यादव एवं उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार प्रत्येक भर्ती में पिछड़ा तथा दलितों का आरक्षण धीरे-धीरे निकाय चुनाव की तरह खत्म कर रही है। ऐसे में सभी पिछड़ों और दलितों को आरक्षण बचाने के आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी उनका साथ देगी चुनाव में अभ्यर्थी उसका साथ देंगे। बैठक में राम विलास यादव, रवि निषाद, बीपी डिसूजा, नितिन पाल और यदुवेंद्र सिंह आदि शामिल थे।

आदरणीय शिक्षकगण आप हमारे Whatsapp Group एवं टेलीग्राम से जुड़ सकते है!     https://chat.whatsapp.com/IRUs0CxSY0d7zubM2XU1C9 टेलीग्राम:https://t.me/nipunbharat


Leave a Reply