Site icon बेसिक शिक्षा विभाग समाचार

एसबीआई (SBI) : बस चार क्लिक और लोन आपके खाते में


 एसबीआई (SBI) : बस चार क्लिक और लोन आपके खाते में

गोरखपुर। अगर आप भारतीय स्टेट बैंक के खाताधारक हैं और आपका वेतन इसी खाते में आता है तो बस चार क्लिक में घर बैठे ही आपको प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन (पीएपीएल) मिल जाएगा। शर्त यह है कि आप इसके लिए पात्र हों। भारतीय स्टेट बैंक की ओर से उपलब्ध कराए गए नंबर 567676 पर SMS करने पर खाताधारक को व्यक्तिगत लोन की पात्रता की जानकारी मिल जाएगी।दरअसल सभी बैंकों ने त्योहार के इस मौसम में बोनांजा लोन ऑफर शुरू किया है। इसमें घर से लेकर कार लोन लेने तक का मौका उपलब्ध कराया जा रहा है। इसी क्रम में भारतीय स्टेट बैंक सैलरी एकाउंट वाले खाताधारकों को प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन उपलब्ध करा रहा है। इसके लिए न तो गारंटर की जरूरत है और न गारंटी की।

ऐसे जानें पात्रता

अपने खाते से लिंक मोबाइल नंबर से PAPL (स्पेस) खाता संख्या के अंतिम चार अंक लिखकर 567676 पर भेज कर जानकारी प्राप्त की जा सकती है। पात्रता होने पर एसबीआई योनो डाउनलोड करें। इसके बाद नोटिफिकेशन देखें और केवल चार क्लिक में घर बैठे लोन प्राप्त करें।

  त्योहारों को ध्यान में रखते हुए स्टेट बैंक सैलरी एकाउंट वाले खाताधारकों को प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन की सुविधा शुरू की गई है। ऐसे खाताधारक इसका लाभ उठा सकते हैं।

– संजीव कुमार, डीजीएम, भारतीय स्टेट बैंक


Exit mobile version