Site icon बेसिक शिक्षा विभाग समाचार

उ.प्र. बेसिक शिक्षा विभाग के उ.प्र.प्राथमिक शिक्षक संघ की 21 सूत्री मांगों के समर्थन में आज होगा शिक्षकों का Twitter पर हैशटैग महाअभियान


 

उ.प्र. बेसिक शिक्षा विभाग के उ.प्र.प्राथमिक शिक्षक संघ की 21 सूत्री मांगों के समर्थन में आज होगा शिक्षकों का Twitter पर हैशटैग महाअभियान

हेश-टैग महाआंदोलन उत्तर प्रदेश

         सभी शिक्षक ,शिक्षा मित्र , अनुदेशक ,अनुचर , रसोइयां भाई बहनों से निवेदन है कि आज 07/09/2021 दिन मंगलवार को समय 10:00 बजे से 01:00 बजे तक 21 सूत्रीय मांगों को लेकर हैशटैग ट्विटर अभियान चलाया जाएगा जिसमे ज्यादा से ज्यादा ट्वीट ,रिट्वीट ,क्विटो ट्वीट करके अपनी मांगों को मजबूती प्रदान करें जिससे सरकार आपकी मांगो को मानने को मजबूर हो । जब तक मैदान में नही लड़ सकते तब तक सोसल मीडिया को अपना हथियार बनाएं और आदरणीय प्रदेश अध्यक्ष जी ,प्रदेश महामंत्री जी व उनकी टीम का उत्साह बढ़ाएं ।

          हम अपने विभाग की पूरी निष्ठा से सेवा करते है । विपरीत परिस्थितियों में अपनी क्षमतानुसार विभाग की छवि के लिए प्रयासरत रहते है ।

          हमारा एक और कर्तव्य अपने संवर्ग के प्रति भी है हम लोगों को समय निकाल कर शिक्षक हितों के लिए भी अपने उत्तर दायित्वों का निर्वाह अवश्य करना चाहिए ।

           आज उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ  बेसिक शिक्षा परिवार के सदस्यों के हितों की रक्षा हेतु 21 सूत्रीय मांगपत्र पर ट्वीटर  # आंदोलन कर रहा है ।

          आप सब अधिक से अधिक ट्वीट करके आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाते हुए शासन सरकार को अपनी माँगो के प्रति संवेदनशील होने के लिए बाध्य करे।

  इस हेश-टैग महाआंदोलन को धार दे:-

            इस हेश-टैग महाआंदोलन का हिस्सा बनने के लिए जिन साथियों के पास अपनी टि्वटर आईडी नहीं है वह तत्काल आज ही अपनी टि्वटर आईडी बनाकर निम्न टि्वटर आईडी को फॉलो कर ले..!!!  

@DrDCSHARMAUPPSS

@SanjaySnghUPPSS

@SSPANDEYUPPSS

@drdiwedisatish


Exit mobile version